Friday, May 13, 2016

सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर क्या है







+

सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर क्या है? सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर क्या है? मैं शार्क 7.0 बुलाया कुछ पाया है लेकिन किसी को भी यहाँ एक समान स्वचालित कार्यक्रम के साथ अनुभव किया है, तो मैं सोच रहा हूँ। मुझे लगता है वे आम तौर पर 10X रिटर्न हर तिमाही या बेहतर में खींच सकते हैं कि पढ़ा। सबसे पहले, (कुछ समायोजन विकल्पों के साथ) ग्रे बक्से और पूरी तरह से विकसित एल्गोरिथम ट्रेडिंग समाधान, ब्लैक बॉक्स शामिल हैं। काले बक्से अपनी रणनीति व्यापार (या आप किसी भी सार्वजनिक भरोसा करेंगे?), आप अपने अनुभव और कुछ बुनियादी जोखिम प्रबंधन पर भरोसा करना चाहिए। \ दूसरी ओर, पूर्ण Algotrading प्लेटफार्मों (; etnarobot & quot; हाल ही में कुछ बुनियादी और quot के लिए $ 15k पर ठोकर खाई) काफी महंगे हैं। लेकिन अगर आप डिजाइन और अपनी रणनीति का सबसे अच्छा तरीका backtest कर सकते हैं। मैं आपके सवाल का हो, तुम कुछ इनबिल्ट चमत्कार की रणनीति के साथ किसी भी सस्ते / नि: शुल्क रोबोट खोजने की कोशिश कर रहे हैं? ठीक है, तुम तो नहीं करना चाहिए। दलाल क्या है? आंकड़ों का संग्रह? यह, निपटान समाशोधन समाप्त हो जाएगी? और कई और अधिक जानकारी IMHO याद कर रहे हैं। मैं सबसे अच्छा सीखते हैं और खेलते हैं, तो एक को बेहतर बनाने या एक कस्टम प्लगइन विकास खरीदने के लिए कुछ सार्वजनिक algo मॉड्यूल के साथ MT4 हो जाएगा लगता है। माफ करना, मैं तुम्हें गलत समझा है, तो / __________________ कस्टम ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म विकास, 200 अमेरिका, आरयू कर्मचारियों



No comments:

Post a Comment