Friday, May 13, 2016

रॉश निदान एक व्यापार रणनीति के रूप में प्रशिक्षण कैसे इस्तेमाल किया







+

रॉश निदान एक व्यापार रणनीति के रूप में प्रशिक्षण कैसे इस्तेमाल किया एक व्यापार नीति, 8221 के रूप में प्रशिक्षण; गुरुवार को 17 जनवरी 2013 मैं 8220 में भाग लिया; जेनिफर Zinn, रॉश निदान पर वाणिज्यिक शिक्षा और संचार के उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एक CIASTD सत्र। इस जेनिफर हमारे साथ साझा विचारों की मेरी सारांश है। Ive कई वर्षों के लिए CIASTD के साथ शामिल है, और मैं स्वीकार करना चाहते से अधिक वर्षों के लिए एलडी क्षेत्र में किया गया। यह एक अल्पकालिक लेन-देन के रूप में प्रशिक्षण परे सोच ग्राहकों को पाने के लिए एक सतत चुनौती है। बहुत बार, एक प्रशिक्षण समाधान का अनुरोध लोगों को एक चेकबॉक्स आइटम या एक अनुपालन आइटम के रूप में देखते हैं। ये हम प्रशिक्षण के विकास सेवाओं के लिए एक अनुरोध के साथ शामिल कर रहे हैं कि हमारे काम में मुठभेड़ परिदृश्य हैं: हम अनुपालन में हैं सुनिश्चित करने के लिए हमारे सुरक्षा नियमों को अद्यतन करने की जरूरत है। हम नए-भाड़े के बिक्री प्रतिनिधि का एक गुच्छा है। वे उद्योग ज्ञान की जरूरत है। हम एक नए उत्पाद लॉन्च कर रही हैं। हम उत्पाद के बारे में प्रतिनिधि को शिक्षित करने की जरूरत है। हम एक नई प्रक्रिया गठित कर रहे हैं। हम इस पर लोगों को प्रशिक्षित करने के लिए एक कोर्स की जरूरत है। उपरोक्त मुद्दों सब भी अक्सर, अनुरोध करने वाले व्यक्ति लोगों को अपनी नौकरी में क्या करना है और प्रशिक्षण समर्थन कर रहा है क्या व्यापार परिणाम क्या जरूरत के बारे में सोच से पूरी तरह से काट दिया जाता है, प्रशिक्षण विकसित करने के लिए वैध कारण हो सकता है, लेकिन हो सकता है। उन्होंने कहा कि वे व्यापार के बारे में सोच करने के रूप में विरोध वितरित करना चाहते हैं कि वे प्रशिक्षण के माध्यम से प्राप्त करने की जरूरत परिणामों सामग्री के संदर्भ में लगता है। - तो जिन की प्रस्तुति मेरे लिए ताजा हवा के एक सांस के रूप में सामने आया था। वह एक रणनीतिक एक के लिए एक व्यवहार मॉडल से रॉश के भीतर वाणिज्यिक प्रशिक्षण समारोह बदलने के बारे में उसकी कहानी साझा की है। उसके मिशन के लिए "हम सिखाना चाहिए क्या" से दूर शिफ्ट करने के लिए था, "कैसे हम अपने व्यापार के लक्ष्यों को ड्राइव करने के लिए प्रशिक्षण का उपयोग करते हैं?"। जिन एएसटीडी वास्तव में जिस तरह से वापस 1998 में प्रशिक्षण के एक व्यवहार मॉडल और एक रणनीतिक एक के बीच प्रतिष्ठित यह मॉडल पेश किया है कि एक मॉडल और शब्दावली संदर्भित। लेन-देन संबंधी प्रशिक्षण काफी हद तक प्रतिक्रियाशील है (हम एक संकट है, हम किसी तरह के प्रशिक्षण की जरूरत है) और सामग्री केंद्रित। सामरिक प्रशिक्षण आगे व्यापार के लक्ष्यों से जुड़ा हुआ सोच, और परिणाम केंद्रित है। जब ठीक से लागू, प्रशिक्षण success8230 का एक सामरिक चालक हो सकता है; हम लोगों के बजाय हम वे सीखने की जरूरत है क्या लगता है की अपनी नौकरी में क्या करने की जरूरत के लिए हमारे ध्यान को परिष्कृत है। सब के बाद, एलडी विभाग के अंत तक लक्ष्य बस की बिल्ली के लिए प्रशिक्षण की अंतहीन मात्रा बनाने के लिए नहीं है। प्रशिक्षण एक end8230 के लिए एक साधन है; और अंत लक्ष्य व्यापार परिणाम है। छवि क्रेडिट: Mashable रॉश पर जिन के प्रयासों रणनीतिक प्रशिक्षण के संकेत हैं। और उसकी टीम - - प्रशिक्षण के माध्यम से करने के लिए जवाबदेह यहाँ तीन से वह खुद को आयोजित किया है परिणामों है। ये किसी भी प्रशिक्षण संगठनों मानकों के रूप में सेट कर सकते हैं कि आइटम हैं: 1. बढ़ाएँ कर्मचारी सगाई। इस करके, वह प्रशिक्षण में सगाई बढ़ाने मतलब नहीं है। वह प्रभावी प्रशिक्षण के माध्यम से व्यापार में वृद्धि के कर्मचारी सगाई इसका मतलब है। वे लगे हुए हैं, तो वे रहेंगे। 2. ड्राइव प्रतिस्पर्धी उन्मुक्ति। कार्रवाई ज्ञान के साथ बिक्री प्रतिनिधि प्रदान करके, वे प्रतियोगियों की तुलना में बेहतर जानते हैं क्या निष्पादित करने में सक्षम हैं। वह अपने कैरियर के पहले चरण में एक दवा प्रतिनिधि होने के बारे में एक कहानी साझा की है। उन्होंने कहा कि वे उनके कौशल के स्तर में काफी आगे उसके बारे में जानते थे, क्योंकि वह एक चिकित्सक के कार्यालय में एक फाइजर बिक्री प्रतिनिधि देखकर भय के लिए इस्तेमाल किया। कारण उन्हें बेचने के लिए तैयार है कि शानदार प्रशिक्षण के लिए - वे शानदार उनकी नौकरियों था क्योंकि वे प्रतिस्पर्धी कंपनियों से अन्य प्रतिनिधि outsold। 3. customers8230 को गंभीर शैक्षिक मूल्य प्रदान करना; जो रॉश उत्पादों का उपयोग कर उन्हें सहज बना देता है और वे लंबी दौड़ के लिए प्रति वफादार रहना सुनिश्चित करता है। आप कैसे बना हुआ है? परिवर्तन Drivers8221; जिन सात 8220 की पहचान; कि सफलता रॉश पर हो रही हैं। ये किसी भी संगठन के प्रशिक्षण के प्रयासों के लिए लागू किया जा सकता है: 1. शुरू से ही व्यापार के लक्ष्यों को प्रशिक्षण कनेक्ट करें। जिन यह एक व्यापार के उद्देश्य से नहीं जोड़ा जा सकता है अगर प्रशिक्षण हो जाना चाहिए सवाल है कि क्या करने के लिए लोगों को चुनौती दी। 2. रोल मॉडल के रूप में नेताओं को शामिल: जिन रोल मॉडल के रूप में कार्य करने के लिए नेताओं को चुनौती दे रहा है। वे कहते हैं कि प्रशिक्षण और सतत शिक्षा महत्वपूर्ण हैं, की तुलना में वे इसे मूल्यवान और महत्वपूर्ण है दिखाने की जरूरत है और अधिक करने की जरूरत है। तरीके यह हो सकता है: 1) वे प्रशिक्षण से लौटने के एक बार क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए जवाबदेह कर्मचारी पकड़ो। 2) यदि आप एक प्रशिक्षण सत्र में नेता कर रहे हैं आदि की बैठकों, फोन कॉल, के लिए यह लोगों के बाहर नहीं खींच द्वारा प्रशिक्षण के अनुभव के महत्व के प्रति सम्मान दिखाने - कुछ है कि के लिए यह बाहर नहीं निकलते "अधिक महत्वपूर्ण है।" ग्राहकों के लिए 3. अंतर मूल्य: - एक प्रतियोगी से खरीदने के लिए विरोध के रूप में ग्राहकों को आप से खरीदना होगा एक कारण अतिशयोक्ति उत्पाद प्रशिक्षण उपलब्ध एक अंतर करें। किसी एक प्रतियोगी के लिए काम करने के लिए विरोध के रूप में आप के लिए काम करने के लिए चुनता है एक कारण है - आप ग्राहक प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है कि उत्पादों का उत्पादन नहीं करते हैं, तो आप एक अंतर की पेशकश कर्मचारी प्रशिक्षण बनाते हैं। 4. स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए निरंतर सीखने की प्रक्रिया के लिए प्रशिक्षण संरेखित करें। प्रशिक्षण एक भी घटना नहीं बनाते हैं। अन्य अवसरों और सीखने के अनुभव का विस्तार करने के लिए तरीके भी शामिल है कि एक निरंतर सीखने की निरंतरता के साथ संरेखित करें। यह आदि एक चहचहाना चैट, एक लिंक्डइन समूह, एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता समुदाय या संसाधनों के पोर्टल, शामिल हो सकता है संगठन के 5. तरक्की सीखने की क्षमता को विकसित करने और एक बाहर विक्रेता को शामिल करके प्रशिक्षण देने के लिए। वास्तविक, एक भी व्यक्ति प्रशिक्षण के सभी पहलुओं पर एक विशेषज्ञ नहीं हो सकता। जब आप यह आवश्यकता विशेषता सहायता प्राप्त करें। एक प्रशिक्षण रणनीति बनाने के लिए, लागू करने, और मूल्यांकन कर सकते हैं एक भी व्यक्ति को मान नहीं है। परिणाम खराब प्रशिक्षण बनाया गया है या खराब वितरित / प्रशिक्षण दिया जा सकता है। 6. उपयोग नवीन प्रौद्योगिकी बाजार में प्रौद्योगिकी विकास की गति मैच के लिए। प्रशिक्षक के नेतृत्व प्रशिक्षण पर एक बहुत बड़ा ध्यान - रॉश इसका प्रशिक्षण देने के लिए कल के समाधान पर अभी तक बहुत भारी भरोसा। आज की दुनिया (और कल की) नई प्रौद्योगिकियों प्रशिक्षण ऐसा करने के लिए विकसित की जानी है कि मांग। 7. सफलता को मापने के लिए योग्यता मूल्यांकन रणनीतियों का विकास करना। जिन परीक्षण और आकलन हम में से अधिकांश के साथ बहुत अलोकप्रिय हैं कि हो पाता है; हम परीक्षण लेने के लिए नफरत है। हालांकि, वह कुछ कारोबार महत्वपूर्ण है, जब व्यापार एक व्यक्ति काम करने के लिए सक्षम है और मूल्यांकन से इस प्रक्रिया की एक उम्मीद हिस्सा होना चाहिए कि पता है कि बताते हैं। आप अच्छी तरह से किसी को प्रशिक्षित है, तो वे वे वे क्या करने को प्रशिक्षित किया गया काम कर सकते हैं पता चलता है कि एक योग्यता आकलन पारित करने में सक्षम होना चाहिए। नोट: आकलन एक 10 सवाल प्रश्नोत्तरी का जवाब देने का मतलब यह नहीं करता है; यह कुछ करने की क्षमता को दर्शाता है कि एक आकलन इसका मतलब है। जिन कोई भी व्यापार परिणाम के लिए उत्कृष्ट प्रशिक्षण प्रयासों लिंक है कि पूरा मात्रात्मक सबूत है कि प्रस्ताव मेट्रिक्स पर उतरा है कि स्वीकार करने से उसकी प्रस्तुति संपन्न हुआ। हालांकि, उसने कहा कि वह जिसका सीखने और विकास कार्यक्रम के शीर्ष पायदान से कम कुछ भी है एक शीर्ष 100 कंपनी की पहचान अभी बाकी है कि बताते हैं। व्यवसाय की सफलता और एलडी में सफलता हाथ में हाथ जाओ। नोट: BLP सुधार व्यापार परिणामों के लिए विशिष्ट प्रशिक्षण की पहल aligning में कुछ महान सफलता मिली है। कुंजी के लिए एक कंपनी के बाद प्रशिक्षण। हाँ, उन मैट्रिक्स में है, लेकिन में परिवर्तन को प्रभावित करने वाले अन्य कारक हो सकता है (उदाहरण के कर्मचारी कारोबार, वृद्धि की बिक्री में वृद्धि हुई, ग्राहक प्रतिधारण, आदि और फिर उन मैट्रिक्स का आकलन करने के बदलने की उम्मीद मेट्रिक्स को परिभाषित किया गया है हमारे अनुभव, प्रशिक्षण और बेहतर परिणामों के बीच एक बहुत स्पष्ट संबंध नहीं है। हमारे अपने लिएन Batchelder प्रशिक्षण व्यापार के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं दिखाता है कि कैसे प्रशिक्षण कि 2013 में एक सत्र में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम बनाया गया है और हासिल किए जाने की आवश्यकता है कि विशिष्ट व्यापार परिणामों के जवाब में विकसित एक पाठ्यक्रम की रूपरेखा। और परिणाम - हम हमारी प्रक्रिया का हिस्सा है।



No comments:

Post a Comment