Friday, May 13, 2016

नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों







+

नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों 12 सितंबर, 2011 पर शुक्रिया द्वारा लिखित सभी pokemon ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों के बारे में आप नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों के बारे में अधिक जानने के लिए देख रहे हैं? यह पृष्ठ आप के लिए देख रहे हैं, ज्ञान दे रही है, नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों के बारे में अधिक बताता है। आप नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों के बारे में एक सवाल है, तो एक टिप्पणी छोड़ दें, या आप अधिक लेख / ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिए यदि छवियों, नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों वीडियो और लिंक के बारे में हमें बताने के लिए नि: शुल्क more. Feel जानना चाहते हैं के लिए याद रखें। नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों हम Pokemon ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों चित्रों एकत्र किया है। Pokemon ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों वीडियो और संबंधित सामग्री के लिए भी सुझाव। So. चलो उसे करें। नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों छवियों नि ऑनलाइन ट्रेडिंग मंचों वीडियो डी एस खेल के साथ ऑनलाइन ट्रेडिंग # 1 alanm26v5 द्वारा पोस्ट (551 पदों) - 3 साल, 4 महीने पहले तो मैं बस एक 3ds मिला है, और अभी तक इसके लिए बाहर भी कई खेल नहीं कर रहे हैं, के बाद से मैं नि में शामिल होने की कोशिश कर रहा है के बारे में सोचा। बात यह है कि मैं एक completionist / पागल व्यक्ति हूँ और मैं इस रास्ते नीचे शुरू करते हैं, तो मैंने सोचा कि मैं एक लंबी अवधि के लक्ष्य के रूप में कर सकते हैं के रूप में इन लोगों के रूप में कई इकट्ठा करने में सक्षम होना चाहते है। मैं कुछ शोध इस सप्ताह के अंत में किया था और तुम तो आप 4 से हाल ही में एक है जो 5, को फिर पीढ़ी 4 पर एक दूसरे को और बीच उन हस्तांतरण, और कर सकते हैं, GBA के लिए पीढ़ी 3 खेल के साथ शुरू में पता चला। मैं, GBA खेल के माध्यम से जाना मैं वास्तव में सभी 5 हो रही मन नहीं है तो काफी सस्ते होते हैं, जो एक बार मेरा मुख्य सवाल है, मैं डी एस खेल के हर संस्करण प्राप्त करने के लिए होता है? या खेल 'ऑनलाइन ट्रेडिंग क्षमताओं मैं सिर्फ उदाहरण, प्लेटिनम, SoulSilver, और व्हाइट के लिए, हो सकता है कि इस तरह के, कि जरूरत को कम, और अंतराल में भरने में सक्षम हो जाता है? मैं अपने ट्रेडों कर सकता है कि काफी पुराने Nintendo उपकरण है, लेकिन मैं स्थानीय स्तर पर खेलता है कि किसी और को पता नहीं है। मैं खुद को खेल के कुछ विशेष नि के अलावा समान हैं, तो एक छोटे से समय और पैसा बचा सकते हैं, तो मैं ऐसा करूँगा। खुद को खेल में हालांकि काफी अलग हैं, मैं उन सभी के माध्यम से खेलेंगे। जैसे मैंने कहा, यह एक दीर्घकालिक लक्ष्य है। 2 प्रश्न है, यह ऑनलाइन ट्रेडिंग सिस्टम पर सीमित विशेष घटना नि लगाने के लिए कितना मुश्किल है? मुझे लगता है वे भी दुर्लभ हैं अगर उन के साथ भी चिंतित नहीं हूँ, लेकिन Nintendo पुराने लोगों को तो हर बार पाने के लिए तरीके कहते हैं ऐसा लगता है। अन्त में, डी एस खेल के माध्यम से खेलने के लिए सबसे अच्छा क्रम क्या है? मैं तुम्हें आग / पत्ता, तो रूबी / नीलम, तो पन्ना खेलने शायद GBA के लिए पता है, लेकिन मुझे लगता है कि उसके बाद एक छोटे से खो रहा हूँ। धन्यवाद।



No comments:

Post a Comment