Friday, May 13, 2016

केविन लौरी







+

चार्ट को देख के इस तरह के एक ताज़ा तरीका है। कोई और अधिक संकेतक। सिर्फ आप। और चार्ट। यह वास्तव में बाजार में यह जाना चाहता है, जहां क्या करना चाहता है "पढ़ें" करने के लिए सक्षम होने के लिए लंबी है, और यह रिवर्स और आप पिप्स बनाने का मौका देने की संभावना है जहां। अक्सर, हम बाजार के आगे हमारे ट्रेडों कई कदम की योजना है। संकेतकों और प्रणालियों के सभी प्रकार से अभिभूत होने के वर्षों के बाद, मैं मैं "यह" कह सकते हैं। अब मैं अपने आप को एक "वास्तविक" व्यापारी पर विचार करें। स्वतंत्र, लगातार। और हां, एक समूह में ट्रेडिंग के एक अन्यथा अकेला कारोबार में दोस्ती और समर्थन के अतिरिक्त लाभ है। केविन धन्यवाद। तीन कारोबारी सत्रों एशियाई, लंदन और न्यूयॉर्क सभी क्रमशः पॉल, बिजन और केविन द्वारा कक्षा में रहते कारोबार कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से मैं तो अभी तक एशियाई सत्र कारोबार नहीं किया है नींद की जरूरत है ब्रिटेन में रहने वाले! कक्षाएं, बहुत आराम और मैत्रीपूर्ण रहे हैं रहते ट्रेडों mentored और बाजार शांत है जब विधि के शिक्षण जगह लेता है। प्रासंगिक टिप्पणियां करते हैं और जवाब कर रहे हैं, जो सभी के सवाल पूछने के लिए एक जीवंत चैट रुम में नहीं है। कई छात्रों को व्यापारियों अनुभव कर रहे हैं और मैं हर वर्ग से कुछ नया सीखा है। तीन महीने के पाठ्यक्रम के दो महीने के लिए केविन लौरी के नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग विधि के छात्र रहे हैं। केविन वास्तव में जानता है सिखाता है और एक बहुत ही शांत तरीके से ट्रेडों। मैं केविन नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग पाठ्यक्रम की सिफारिश करने में खुशी होगी। - रॉबर्ट टी (इंग्लैंड) जब मैं पहली बार केविन लौरी के नि: शुल्क रेंज ट्रेडिंग के सीखा है "शैक्षिक कार्यक्रम किसी शब्द 'उद्देश्य' व्यापार के लिए इस्तेमाल किया। की है कि वर्णन व्यापार पद्धति मेरा ध्यान गया। मैं केविन लौरी के पाठ्यक्रम ले लिया जब तक मैं नए व्यापार रणनीतियों का अध्ययन, पुस्तकों की खरीद, सूचक संकुल खरीद, विभिन्न FX ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए डॉलर के हजारों खर्च किया था, और जीना व्यापार समूहों में भाग लेने के लिए एक सफल व्यापारी बनने के लिए। मैं केविन लौरी की शैक्षिक कार्यक्रम के तीसरे महीने में हूँ और मैं केविन और से क्या सीखा है के आधार पर अपने व्यापारिक निर्णय के साथ आराम टीम। मैं अब एक व्यापार के बारे में दूसरे विभाजन निर्णय लेने और अब मेरे पास आने के व्यापार के लिए प्रतीक्षा करने के लिए दबाव महसूस करते हैं। केविन लौरी और टीम मुझे सिखाया और जीने चार्ट और फिबोनैकी retracements के साथ मिलकर की कीमत के इतिहास पर एक नज़र वापस का उपयोग कर कारोबार करने वाले पड़ा है कि पहले शिक्षक हैं। सफल FX व्यापार में गंभीरता से किसी को दिलचस्पी लेने पर विचार करना चाहिए बेशक। - रॉबर्ट बी (मेक्सिको)



No comments:

Post a Comment